गुजरात, राजस्थान के लोग अब देख पाएंगे ‘पद्मावत’ लेकिन यह है पेंच

0

पद्मावत’ को देश के कुछ राज्यों ने बैन किया था। बाद में राजस्थान और गुजरात को छोड़कर यह लगभग पूरे देश में रिलीज हुई। अब रिलीज के लगभग दो महीने बाद राजस्थान और गुजरात के लोग इस फिल्म को अपने इलाके में देख पाएंगे।

बता दें कि यह फिल्म अभी भी वहां रिलीज नहीं हो रही है। 27 मार्च को यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो गई है। एमेजॉन प्राइम वीडियो ने संजय लीला भंसाली की फिल्म को तगड़ी रकम देकर खरीदा है। इस माध्यम के जरिए अब यह फिल्म गुजरात-राजस्थान के घर-घर में पहुंच गई है।

बता दें कि इसकी हिंदी, तमिल, तेलुगु संस्करण की कमाई का जोड़ 300 करोड़ पार हुआ। यह सुपरहिट रही और कुछ थिएटर्स में तो पिछले हफ्ते तक रही।

टिकट खिड़की पर भंसाली और रणवीर का यह नया रिकॉर्ड है। तमाम विवादों और रोक के बावजूद फिल्म अच्छा कमा रही थी। दो साल पहले रिलीज हुई दीपिका-रणवीर-भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की कुल कमाई 188 करोड़ रुपए थी।

करीब दो घंटे 43 मिनट की ‘पद्मावत’, जायसी के आधार और भंसाली की सिनेमेटिक सोच का मिश्रण मानी जा रही है। भंसाली, मैग्नम-ओपस बनाते हैं तो उसके लिए बजट भी बहुत बड़ा चाहिए। इसका बजट भी 200 करोड़ के करीब था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.