‘राजी’ का ट्रेलर रिलीज, आलिया कर रहीं पाक में जासूसी

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आनेवाली फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2.22 मिनट के इस वीडियो में आलिया सहमत नाम की एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो देखने में बड़ी सीधी-साधा लगती है, लेकिन असल में शातिर जासूस है। ट्रेलर में आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से होती है। भारत से पाक आलिया बहू बनकर जाती है, लेकिन असल में उसका मकसद जासूसी करना है। वहां भारत की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में प्रवेश करती है।

8 अप्रैल को जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘राजी’ का प्री-ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने दर्शकों में अच्छी-खासी दिलचस्पी जगाई थी। इसके बाद सोमवार को फिल्म के तीन पोस्टर सामने आए। तीनों पोस्टर में आलिया के किरदार के तीन अलग-अलग पहलू दिखाई दे रहे हैं। अब आखिरकार ‘राजी’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है।

ट्रेलर की शुरुआत भारत-पाक तनाव से होती है। आलिया भट्ट एक भारतीय लड़की, सहमत के किरदार में है। उसके पिता उसकी शादी एक पाकिस्तानी अफसर से सिर्फ इसलिए करा देते हैं, ताकि वह वहां रहकर भारत के लिए जासूसी कर सके। आलिया के पति के किरदार में विकी कौशल हैं। यहां से सहमत की एक नई जिंदगी शुरू होती है। ट्रेलर में आलिया एक आज्ञाकारी और हिन्दुस्तान की जांबाज बेटी, एक अच्छी पत्नी और निडर जासूस के तौर पर दिखाई दे रही हैं।

हम ऐसे कई लोगों की कहानियां सुनते पढ़ते हैं जिन्होंने देश के लिए लड़ाइयां लड़ीं और अपने जान की कुर्बानी दे दी। वहीं, कई ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने कुर्बानी तो दी लेकिन उनका नाम गुमनाम ही रह गया। मेघना गुलजार की यह फिल्म ऐसी ही एक बहादुर लड़की के बारे में है।

ट्रेलर के साथ ही इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है, जिसमें आलिया ने पिस्तौल तान रखी है। फिलहाल ट्रेलर देखकर तो यह कहा जा सकता है कि ‘राजी’ इस साल की सबसे दमदार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है और इसे विनीत जैन और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.