पहले दिन ‘ब्लैकमेल’ ने केवल इतना ही कमाया

0

ब्लैकमेल’ को केवल 2.80 करोड़ रुपए पहले दिन टिकट खिड़की पर मिले हैं। जानकार तीन करोड़ का आंकड़ा लेकर चल रहे थे लेकिन कमाई उससे भी कम हुई।

अब शनिवार और रविवार से उम्मीद है। देखने वालों की रिएक्शन से भीड़ बढ़ने की उम्मीद की जा सकती है।

वैसे शुक्रवार सुबह से ही शुरुआत कमजोर दिख रही थी। फिल्म खूब मजेदार है लेकिन सिनेमाघरों में चले पहले दिन के पहले शो में 10 फीसद सीटें ही भर पाईं थी। दिनभर यही हाल रहा। इससे साफ लग रहा है कि प्रचार वो आग नहीं लगा पाया जो शायद इरफान होते तो जगा पाते।

इस फिल्म को देश में 1550 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस औसत बजट वाली फिल्म को देश में ठीक जगह मिली है। देश से बाहर इसे 311 स्क्रीन्स मिली हैं। एेसे में इरफान की फिल्म पर अच्छी ओपनिंग का दबाव था।

इरफान गंभीर बीमार है इसलिए देश से बाहर अपना इलाज करवा रहे हैं। उनकी कमी इसके प्रचार में साफ नजर आई। फिल्म को मुंबई में पत्रकारों और सेलेब्स को दिखाया गया, सभी इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। समीक्षाओं में इसे तीन-चार स्टार रेटिंग भी मिली है।

फिल्म लगभग सवा दो घंटे लंबी है। इसके ट्रेलर में इरफान का एक अलग ही रंग नजर आ रहा है, जो शायद पहले कभी नहीं दिखा। फिल्म डार्क कॉमेडी तो है ही, थ्रिलर का पुट भी है।

‘डेल्ही बेली’ बनाने वाले अभिनव देव ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। इस फिल्म में इरफ़ान के साथ कीर्ति कुलहारी भी नज़र आएंगी, जिन्होंने पिछले दिनों आई मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ में काम किया था। साथ में अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता और ओमी वैद्य भी होंगे।

‘ब्लैकमेल’ की कहानी बताती है कि अपने लाइफ पार्टनर के हाथों धोखा खाने वाला आदमी क्या कर डालता है। बेवफ़ा निकली पत्नी के आशिक़ को ‘ब्लैकमेल’ करने वाले उस पति को फिरौती की रकम खुद ही भरना पड़ती है या नहीं … ये सब आप फिल्म में देख सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.