TRAILER : जानिए इस बार क्या है ‘टाइगर’ का मिशन

0

सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘टाइगर जिंदा है’ (Tiger Zinda hai) का ट्रेलर जारी हो गया है। (tiger zinda hai trailer) ट्रेलर में खूब एक्शन और सलमान खान के दो धांसू डायलॉग हैं।

इस ट्रेलर से पता चलता है कि इस बार सलमान खान का मिशन है आतंकियों के कब्जे से भारतीय नर्सों को आजाद कराना। साथ में कटरीना भी है। दोनों के बीच किसी तरह का रोमांस इसमें नहीं दिखाया गया है।

इससे पहले इसका थीम म्यूजिक टीजर जारी हुआ। पिछले शुक्रवार की सुबह इसे जारी किया गया। अभी तक इस फिल्म की तस्वीरों को जारी करने का सिलसिला चल रहा था।

इस सप्ताह ‘गुप्त सुपर स्टार’ देखने के 10 कारण

 

जैसे ही यह धुन जारी हुई … चर्चा शुरू हो गई कि ये किस थीम के ज्यादा करीब है। कुछ लोग इसे ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की कॉपी कह रहे हैं तो कुछ इसे बॉन्ड थीम से प्रेरित भी बता रहे हैं।

हाल ही में कटरीना कैफ की तस्वीर जारी हुई थी। इस फोटो में कटरीना कैफ की आंखों का जादू है। हाथ में उनके बंदूक है, लेकिन वार वे आंखों से कर रही हैं। फिल्म के प्रचार में तस्वीरों का जबरदस्त प्रयोग किया जा रहा है।

लगातार पोस्टर जारी किए जा रहे हैं। इनमें खूब एक्शन ही नजर आ रहा है। पोस्टर्स पर अलग-अलग टैग लाइन भी आ रही हैं।

दिवाली पर इसका पहला लुक जारी हुआ था। सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस टीजर पोस्टर को रिलीज किया था।

जनवरी में इस फिल्म शूटिंग शुरू हो गई थी। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इसका काम उत्तरी अफ्रीका के मोरक्को शहर से शुरू किया था।

यह फिल्म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है, जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में थे। पहली फिल्म में निर्देशन का जिम्मा कबीर खान के पास था। वहीं लंबे वक्त बाद सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को पर्दे पर दोबारा देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा तोहफा हो सकता है।

Tags: Tiger Zinda hai, trailer released, tiger zinda hai trailer, TZH Trailer day , Tiger zinda hai, Salman Khan, Katrina kaif, TZH, Ali abbas zafar, yash raj films ,#topnews bollywood entertainment hindi news, satpuravani

Leave A Reply

Your email address will not be published.