ASIA CUP: रोहित के अंगूठे का एक्स-रे, श्रीलंका के खिलाफ खेलना मुश्किल

Rohit_Sharmaएशिया कप में टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग सकता है। सलामी बल्लेबाज और शानदार फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा के पैर के अंगूठे में चोट आई है, जिसका एक्स-रे कराया गया है।

शनिवार को एशिया कप के मैच में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की गेंद पर रोहित बाएं पैर के अंगूठे में चोट खा बैठे जिसके बाद एहतियातन उनके अंगूठे का एक्स-रे किया गया है और उनका एशिया कप में आगे खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है।

भारत जब पाकिस्तान के खिलाफ 84 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरा तो रोहित को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की पहली ही गेंद पर अंगूठे में चोट लग गई। आमिर की अगली गेंद फुललेंथ इनस्विंगर थी जो एंगल बनाकर अंदर की ओर आ रही थी जिसे रोहित समझ नहीं पाए और एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

भारत ने इस मैच को पांच विकेट से जीता। भारत को अब अपना अगला मैच मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है और रोहित का प्लेइंग इलेवन में खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है। यह माना जा रहा है कि रोहित के अंगूठे में ज्यादा चोट नहीं है लेकिन उन्हें चलने में कुछ परेशानी हो रही है।

अभी यह पता नहीं चला है कि उनकी चोट को ठीक होने में कितना समय लगेगा। उनके अंगूठे में सूजन है और फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ अगले मैच से लगभग बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ओपनर शिखर धवन भी चोट के कारण बाहर रहे थे।

Comments are closed.