गेंदबाज़ तस्कीन के हाथ कप्तान धोनी के ‘कटे सिर’ वाली तस्वीर वायरल!

taskindhoniनई दिल्ली/ढाका: एशिया कप में धमाकेदार तरीके से अजय रहते हुए टीम इंडिया ने फाइनल तक का सफर तय किया है वहीं बांग्लादेश ने भी अपने घरेलू फैंस को खुशी के पल देते हुए पाकिस्तान पर जीत दर्ज कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. कल शाम 7 बजे भारत और बांग्लादेश के बीत एशिया कप 2016 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. लेकिन एक बार फिर से बांग्लादेशी फैंस ने गुस्ताखी कर दी है. वो भी इतनी बड़ी कि हर भारतीय फैन इसे सुन गुस्से में आ जाएगा.

जी हां एक बांग्लादेशी फैन ने फोटोशॉप के ज़रिये बांग्लादेशी तेज़ गेंदबाज़ तस्कीन अहमद के हाथ में भारतीय कप्तान एमएस धोनी का कटा हुआ सिर पकड़ा दिया है.

इससे ये साफ पता चलता है कि पिछले साल वनडे सीरीज़ में धोनी की मुस्ताफिज़ुर रहमान को मारी गई कोहली का ज़ख्म बांग्लादेशी फैंस के ज़हन में अब भी है. इससे पहले भी बांग्लादेशी समर्थक इस तरह की हरकतें करते रहे हैं. पिछले साल भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज़ के दौरान प्रथम ओलो ने एक तस्वीर जारी की थी जिसमें भारतीय टीम के स्टार्स के सिर अध मुंडे नज़र आ रहे थे.

दरअसल हाल में जो तस्वीर जारी की गई है वो इसलिए है क्योंकि तस्कीन के हाल में अच्छे प्रदर्शन को देख ज्यादातर क्रिकेट विशेषज्ञों ने तस्कीन को टीम इंडिया के खिलाफ बांग्लादेश का सबसे बड़ा हथियार बताया था.

हालांकि सोशल मीडिया पर इस तरह की घटनाए पहले भी होती रही हैं और कप्तान धोनी समेत भारतीय टीम इन पर बयानबाज़ी करने से बेहतर मैदान पर इसका करारा जवाब देने में विश्वास रखती है.

Comments are closed.