ऑटो टेस्टिंग ट्रेक्स की अधिग्रहित जमीन का मुआवजा दिलाने के लिए जीतू पटवारी का अल्टीमेटम

jitucongभोपाल। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने सरकार को चेतावनी दी है कि पांच दिन में पीथमपुर के ऑटो टेस्टिंग ट्रेक्स के लिए अधिग्रहित जमीन का अगर किसानों को मुआवजा नहीं दिया तो वे आंदोलन करेंगे। किसानों के साथ टेस्टिंग ट्रेक्स में घुस जाएंगे और बजट सत्र में भी किसानों को लेकर विधानसभा में प्रवेश करेंगे।

जीतू पटवारी ने एक पत्रकार वार्ता में सरकार को यह चेतावनी दी है। कांग्रेस विधायक का आरोप है कि सरकार ने कई साल पहले ऑटो टेस्टिंग ट्रेक्स के लिए जमीन का अधिग्रहण किया था जिसमें टोकन मुआवजा राशि 50 करोड़ रुपए ही बांटी गई है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी आज तक किसानों को पूरा मुआवजा नहीं मिला है। अब पांच दिन में अगर सरकार इस संबंध में कोई फैसला नहीं लेती है तो पीथमपुर के टेस्टिंग ट्रेक्स के साथ ही विधानसभा में भी किसानों को लेकर पहुंचेंगे।

जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सीहोर आगमन का स्वागत किया है और कहा है कि वे देश के प्रधानमंत्री हैं। मगर उन्होंने प्रदेश को मिल रहे कृषि कर्मण अवार्ड पर सवाल उठाए। यह अवार्ड फर्जी आंकड़ों के माध्यम से राज्य सरकार द्वारा अर्जित करने की बात कही।

Comments are closed.