भोपाल: स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, 4 बच्चे जख्मी

0

बच्चों को सेंट्रल स्कूल ले जा रही एक बस मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे चेतक ब्रिज के पास पलट गई। दुर्घटना में दो बच्चियों व एक बच्चे को चोट आई है। घायल बच्चों का भेल क्षेत्र के कस्तूरबा अस्पताल में इलाज चल रहा है।
जानकारी के अनुसार बच्चों को ले जा रही बस जिसका नंबर एमपी04 पीए 0998 भेल क्षेत्र की सिक्युरिटी कॉलोनी के सीआईएसएफ कॉम्पलेक्स के बच्चों को लेकर सेंट्रल स्कूल क्रमांक एक जा रही थी। भेल के दरवाजे से निकलने के बाद जैसे ही बस चेतक ब्रिज की ओर मुड़ी वैसे ही वह पीछे से आ रहे एक टैंकर को साइड से निकालने के चक्कर में बाईं ओर पलट गई। घटना के बाद ड्राइवर असलम भाग गया। इस दौरान बस में मौजूद सीआईएसएफ के सिपाही रघुवीर सिंह ने मोबाइल से फोन कर गोविंदपुरा थाना और अपने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।
कक्षा चार में पढऩे वाली सृष्टि पुत्री सुनील सावंत की आंख के ऊपर, कक्षा सात में पढऩे वाली प्रमोदिनी पुत्री पीएल नेताम के बाएं हाथ में तथा दूसरी कक्षा में पढऩे वाले मयंक पुत्र केएस भदौरिया के कान में चोट आई।
मयंक के भाई तथा कक्षा छह के विद्यार्थी किशन सिंह भदौरिया ने बताया कि बस कैसे पलटी समझ में नहीं आया। कंडक्टर के बस में न होने की जानकारी भी मयंक ने दी। गोविंदपुरा सीएसपी एचएन गुरु ने बताया कि बच्चों को ज्यादा चोट नहीं आई है पर बड़ी दुर्घटना घटने से बच गई।
गौरतलब है कि सोमवार को हरियाणा के अंबाला में स्‍कूली बस और ट्रक की टक्‍कर में 12 बच्‍चों समेत 13 लोगों की मौत हो गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.