तेंदुए से बचकर, हमले में 8 हुए गंभीर रूप से घायल

0

रायसेन। मंगलवार की शाम करीब 6.30 बजे बाड़ी रेंज के अंतर्गत आने वाले ग्राम गूगलवाड़ा में एक तेंदुए के हमले से 8 लोग घायल हो गए। इन सभी घायलों को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर तेंदुए को पकड़ने पूरे अमले के साथ पहुंचे बाड़ी एसडीओ सीएस दुबे, नाकेदार राकेश शर्मा भी इस तेंदुए के हमले में बुरी तरह घायल हैं। घटना के बाद से ग्रामीण दहशत में हैं। तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विहार भोपाल से विशेष दस्ता भेजा गया है।
खबर लिखे जाने तक तेंदुआ पकड़ा नहीं जा सका था। जानकारी के मुताबिक बाड़ी से 13 किमी दूर स्थित ग्राम गूगलवाड़ा में मंगलवार की शाम को अचानक आसपास के जंगली इलाके से यह तेंदुआ गांव में घुस आया। इस दौरान ग्राम में बाहर घूम रहे शंकर सिंह चौहान, प्रेमनारायण सिंह चौहान, मानसिंह चौहान, सुंदर सिंह चौहान, मनीष चौहान, अनिल चौहान पर इस तेंदुए ने हमला कर दिया। इनमें से कुछ घायल एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं।
अभी तक तेंदुआ वन विभाग की पकड़ में नहीं आ सका है। विभाग का विशेष दस्ता उसके पकड़ने के लिए गांव में छानबीन कर रहा है। घटना के बाद से गांव में तेंदुए के खौफ से ग्रामीण घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.