मदद के बहाने अस्मत मांगने वाले पुलिसवाले को पीड़िता ने धूना

rajasthan_newsजयपुर। जोधपुर के महिला थाना (पूर्व) के एएसआई ने दहेज प्रताड़ना के एक मामले में परिवादी महिला व उसकी मां को सहयोग करने का झांसा देकर अस्मत मांग ली। हालांकि पुलिस वाले को यह हरकत भारी पड़ गई।परेशान मां-बेटी ने एएसआई को बुलाया और जम कर धुनाई कर दी। मौका पाकर एएसआई भाग निकला।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस कमिश्नर अशोक राठौड़ ने एएसआई ओमाराम को निलंबित कर दिया है। 25 वर्षीया पीड़िता का ससुराल जोधपुर में सेनापति भवन के पीछे है। उसने अपने पति, ननद व ननदोई के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला 15 फरवरी को दर्ज करवाया।

प्रकरण की जांच महिला थानाधिकारी निशा भटनागर को सौंपी गई। थाने के एएसआई ओमाराम ने परिवादी महिला को बुलाकर उससे अश्लील बातें की। इसके बाद मोबाइल पर एएसआई ने महिला व उसकी मां को मुकदमे में सहयोग करने का झांसा देते हुए उनसे अस्मत मांग ली।

एएसआई रोजाना मां-बेटी को कॉल कर परेशान करता था। इससे परेशान मां-बेटी ने एएसआई को पोलो ग्राउण्ड क्षेत्र में बुलाया। वहां मां-बेटी ने एएसआई ओमाराम की जमकर पिटाई की। एएसआई को पीटने के बाद मां-बेटी थाने पहुंची। उन्होंने थानाधिकारी निशा भटनागर से इसकी शिकायत की। साथ ही मोबाइल की रिकार्डिंग भी पुलिस को सौंपी।

Comments are closed.