भंवरी देवी प्रकरण : अब पंजाब में इंद्रा विश्नोई की तलाश

0

जयपुर। देश के बहुचर्चित भंवरी देवी प्रकरण में सीबीआई और पुलिस की संयुक्त टीम का अब अंतिम टारगेट गिरफ्तार विधायक मलखान सिंह की बहन इंद्रा विश्नोई को गिरफ्त में लेना है। इंद्रा की तलाश में संयुक्त टीम अभी पंजाब से सटे जिलों में डेरा डाले हुए है। शनिवार को भी इस टीम ने गंगानगर में कई ठिकानों पर दबिश दी।
सूत्रों का कहना है कि भंवरी को ठिकाने लगाने के मामले में इंद्रा ने ही मुख्य षड़यंत्रकर्ता सहीराम एंड पार्टी से पैसों के लेन-देन की डील की थी।

पैसों का लेन-देन इंद्रा ने ही किया

भंवरी और विधायक मलखान सिंह के संबंध जगजाहिर हो जाने और भंवरी की बढ़ती महत्वाकांक्षाओं को देखते हुए इंद्रा ने सहीराम एंड पार्टी से भंवरी को ठिकाने लगाने के मामले में सुपारी की राशि तय की थी। बताया जाता है कि सहीराम एंड पार्टी को सुपारी की पहली किस्त भी इंद्रा ने ही दी थी।
दबिश का दौर जारी
भंवरी देवी प्रकरण में सीबीआई अब गिरफ्तार विधायक की बहन इंद्रा विश्नोई, उसके भतीजे पुखराज और दिनेश को तलाश रही है। इस मामले में सीबीआई और पुलिस का संयुक्त दल संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश भी दे रहा है। शनिवार को भी दल ने गंगानगर, रायसिंह नगर सहित पंजाब से सटे गांवों में भी छापे मारे, लेकिन इंद्रा संयुक्त दल को छकाने में सफल रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.