पत्नी व सास से तंग हो युवक ने की खुदकुशी

hangingडेराबस्सी में कुरुक्षेत्र निवासी 35 वर्षीय व्यक्ति ने पत्नी व सास से तंग होकर ससुराल में खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट के आधार पर उसकी पत्नी विक्की, सास राज रानी व साली अनू के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी एएसआई केवल सिंह ने बताया कि दीपक कुमार निवासी गांव झांसी जिला कुरुक्षेत्र की शादी विक्की निवासी गली नंबर-9 प्रीत कॉलोनी गुलाबगढ़ से हुई थी। शादी के बाद से पति-पत्नी का झगड़ा चल रहा था। एक सप्ताह पहले उसकी पत्नी झगड़ा करके मायके आ गई थी।

विक्की ने पुलिस सुविधा सेंटर में पति के खिलाफ शिकायत दी। सुविधा सेंटर के इंचार्ज रामदयाल ने मंगलवार उसको बुलाया था। वहां दोनों में फिर सुलह करवाने की कोशिश की गई।

इसके बाद 23 फरवरी की शाम दीपक कुमार ने पत्नी व सास से परेशान होकर पुलिस स्टेशन में सल्फास की गोलियां निगल ली। पुलिस ने तुरंत उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया। हालत बिगड़ने पर उसे चंडीगढ़ सेक्टर-32 के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वीरवार सुबह तीन बजे उसकी मौत हो गई।

सुसाइड नोट में उसने कहा कि शादी से बाद से ही उसके ससुराल वाले उसका परिवार खराब कर रहे है। उनकी पत्नी भी उनके बातों में आ कर घर छोड़ कर आ गई है। पत्नी को मनाने के लिए वह यहां आया था। लेकिन, सास की बातों में आ कर पत्नी ने उसके खिलाफ पुलिस में झूठी शिकायत दे। वह अपनी पत्नी को मनाकर घर ले जाना चाहता था, लेकिन वह अपनी मां के कहने में आ गई। इससे तंग आकर वह खुदकुशी कर रहा है। मृतक अपने पीछे चार साल का बेटा छोड़ गया है।

Comments are closed.