Women’s day पर मां-भाई का मर्डर, स्कूल गई थी सो बच गई 4 वर्ष की तनु

bajarभोपाल।जबलपुर में मंगलवार सुबह घर में घुसकर मां और उसके 2 साल के बेटे की हत्या कर दी गई। हमला उस वक्त हुआ, जब 4 साल की तनु स्कूल, जबकि उसके पिता फैक्ट्री गए हुए थे।
4 साल की अनामिका उर्फ तनु वीमंस डे मनाकर स्कूल से घर लौटी, तो उसकी दुनिया बदल चुकी थी। स्कूल जाने से पहले अनामिका ने जिसे दुनिया की सबसे अच्छी महिला कहा था, उसकी हत्या हो चुकी थी। यह महिला अनामिका की मां थी। मां के साथ-साथ अनामिका के 2 साल का भाई भी उसे छोड़कर जा चुका था। अपनी मां को खून से सना देख मासूम अनामिका काफी सदमें में हैं।
पति ड्यूटी पर गए थे, महिला के सिर पर वार
-जबलपुर की विद्या नगर कॉलोनी में दिन दहाड़े डबल मर्डर की घटना है। अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर मां और 2 साल के बेटे का कत्ल कर दिया।
– पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह बबीता सिंह और आदित्य घर में अकेले थे। उनके पति दीपनारायण सिंह जीसीएफ फैक्ट्री में ड्यूटी पर गए हुए थे।
– 8 बजे के बाद दो युवक बाइक पर आए और घर का दरवाजा खटखटाया। बबीता सिंह ने दरवाजा खोला तो युवकों ने पूछा कि आपने हमें पहचाना या नहीं। इसके बाद दोनो युवक अंदर चले गए और बबीता सिंह और आदित्य की हत्या कर फरार हो गए।
– थोड़ी देर बाद घर में काम करने वाली नौकरानी पहुंची, तो उसने जमीन पर बबीता का शव देखा। बबीता के सिर से काफी खून बह रहा था। इस पर उसने मोहल्ले वालों और पुलिस को सूचना दी।
– पुलिस के मुताबिक बबीता के सिर पर वजनदार चीज से वार किया गया है। वहीं बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई है।
– पुलिस जब घर में पहुंची, तो घर की कई अलमारियां खुली पड़ी थी। इसलिए पुलिस का अनुमान है कि यह हत्या लूट के इरादे से की गई होगी।

Comments are closed.