पांचवीं क्लास की छात्रा के साथ रेप की कोशिश

Rape25 वर्षीय एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। शोर सुनकर जब पड़ोस से उसका ताऊ घर पहुंचा तो आरोपी युवक छात्रा के ताऊ को धकेल कर मौके से फरार हो गया।

भागते वक्त आरोपी युवक छात्रा के घर से मोबाइल फोन भी ले भागा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक महिला ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ फरीदाबाद में रहती है। उसका पति एक कंपनी में काम करता है।

जबकि उसकी एक बेटी पांचवी और दूसरी बेटी पहली कक्षा में पढ़ती है। उसके घर के समीप में उसका जेठ किरयाने की दुकान चलाता है। गत रविवार की दोपहर को वह अपने पति के साथ एक शादी समारोह में भाग लेने बाहर गए थे। शाम के वक्त उसकी दोनों बहने टीवी देख रही थीं। उसी दौरान पड़ौस में रहने वाला 25 वर्षीय पम्मो नामक एक युवक उनके घर में घुस गया। किताब मांगने के बहाने पम्मो उसकी बेटी को दूसरे कमरे में ले गया। जहां पम्मो ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी और उसके कपडे़ फाड़ते हुए उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश करने लगा।

इसे लेकर बच्ची ने विरोध शुरू करते हुए शोर मचा दिया। शोर सुनकर दुकान पर बैठा उसका जेठ वहां पहुंचा। लेकिन आरोपी युवक पम्मी उसे धक्का देकर भागने में कामयाब हो गया। घटना का पता चलते ही उसके घर पर लोगों की भीड़ लग गई। इस बीच वह अपने पति के साथ शादी से घर लौटी। जहां बेटी के बताने पर उसने पुलिस से यह शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Comments are closed.