बीजापुर में आज चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी और सोनिया गांधी

0

नई दिल्ली। कर्नाटक चुनाव के लिए 12 मई को मतदान होना है और यह तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे-वैसे राजनीतिक दलों का प्रचार भी तेज हो रहा है। आज एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस के टॉप लीडर्स मैदान में होंगे। कर्नाटक के बीजापुर में जहां पीएम मोदी विजयपुरा में रैली करेंगे वहीं कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी भी मैदान में होंगी। सोनिया गांधी महीनों बाद किसी चुनावी सभा को संबोधित करेंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा के तमाम दिग्गज कर्नाटक में डेरा डाले हुए हैं। पीएम एक दिन में 4-4 चुनावी रैलियां कर रहे हैं। पीएम अपने चुनावी प्रचार अभियान के अंतिम दौर की शुरुआत सुबह 11 बजे विजयपुरा में करेंगे। वहीं सोनिया गांधी भी विजयपुरा में शाम को चुनावी रैली को संबोधित करेंगी। पीएम मोदी मंगलवार को कोप्पल और बेंगलुरु में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी नौ मई को बांगरपेट, चिकमंगलुरु, बेलगावी और बीदर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कर्नाटक के युवाओं की पीएम मोदी ने की तारीफ

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के बीच पैठ बनाने और कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा भरने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस क्रम में सोमवार को नमो ऐप के जरिए उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा, ‘कर्नाटक का चुनाव भाजपा के कार्यकर्ता नहीं, बल्कि कर्नाटक की जनता लड़ रही है।‘ युवाओं की तारीफ करते हुए पीएम ने कहा कि कर्नाटक के युवाओं ने हर क्षेत्र में खुद को साबित किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.