182 का टारगेट, क्लोज फिनिश की ओर मैच

0

मुंबई। आईपीएल में रविवार को मुंबई इंडियंस का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से हो रहा है। कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 181 रन बनाए।

जवाब में कोलकाता ने 14.1 ओवर में 4 विकेट खोकर 119 रन बना लिए हैं। कप्तान दिनेश कार्तिक (04 रन) और आंद्रे रसेल (2 रन) क्रीज पर हैं।

इससे पहले दोनों सलामी बल्लेबाज, क्रिस लिन (17 रन) और शुभमन गिल (7 रन) पैवेलियन लौट गए। क्रिस लिन को मिचेल मैक्लेनाघन ने बुमराह के हाथों और गिल को हार्दिक पांड्या ने अपने बड़े भाई कृणाल पांड्या के हाथों केच आउट करवाया।

रोबिन उथप्पा ने 54 रन (6 चौके, 3 छक्के) की शानदार पारी खेली। वहीं नितीश राणा 31 रन बनाकर हार्दिक पांड्या की गेंद पर बुमराह के हाथों कैच आउट हुए।

इससे पहले मुंबई की पारी में सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 59 रन का योगदान दिया। सलामी बल्लेबाज एविन लुईस 47 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। उन्हें आंद्रे रसेल की गेंद पर क्रीस लिन ने कैच आउट किया। वहीं कप्तान रोहित शर्मा 11 रन ही बना सके और सुनील नरेन की गेंद पर रिंकू सिंह (अतिरिक्त खिलाड़ी) के हाथों कैच आउट हुए।

तीसरा विकेट सूर्यकुमार यादव (59 रन, 39 गेंद, 7 चौके, 2 छक्के) का रहा, जिन्हें आंद्रे रसेल की गेंद पर विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक ने लपका। चौथा विकेट कृणाल पांड्या का रहा, जिन्होंने महज 14 रन बनाए और नरेन की गेंद पर शुभमन गिल के हाथों कैच आउट हुए।

हार्दिक पांड्या 35 रन और जेपी डुमिनी 13 रन पर नाबाद रहे। एक समय लग रहा था कि मुंबई का स्कोर 200 रन तक पहुंच जाएगा, लेकिन कोलकाता के गेंदबाजों ने आखिरी के पांच ओवर में रन रोक लिए। मुंबई की ओर से सुनील नरेन और आंद्रे रसेल ने

रोहित शर्मा ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, वहीं दिनेश कार्तिक ने कोलकाता की टीम में रिंकू सिंह की जगह नीतिश राणा को मौका दिया है।

टीमें-

मुंबई इंडियंस : सूर्यकुमार यादव, इविन लुईस, ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), जेपी डुमिनी, हार्दिक पांड्‍या, कृणाल पांड्‍या, बेन कटिंग, मिचेल मैक्लेनाघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह।

केकेआर : क्रिस लिन, सुनील नरेन, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नीतिश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान), आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, मिचेल जॉनसन, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव।

Leave A Reply

Your email address will not be published.