IPL 2018: ये स्टार्स करेंगे परफॉर्म, ऐसे होगी Opening Ceremony खास

0

रोमांच और ग्लैमर से भरे इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का आज आगाज होने जा रहा है। पहला मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडिय़ंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच है।

असल क्रिकेट से पहले ओपनिंग सेरेमनी होगी। जिसमें ग्लैमर का तड़का होगा। पिछले आईपीएल से अलग इस बार ओपनिंग सेरेमनी उसी दिन और उसी मैदान पर होगी। जहां पहला मुकाबला खेला जाना है। ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत आज शाम पांच बजे से होगी और तकरीबन दो घंटे तक चलेगी। इसके बाद रात साढ़े सात बजे टॉस होगा। केवल दो टीमों के कप्तान रहेंगे मौजूद।

ओपनिंग सेरेमनी तकरीबन दो घंटे तक चलेगी। ये ठीक शाम पांच बजे शुरू होगी। आईपीएल के व्यस्त कार्यक्रम की वजह से ओपनिंग सेरेमनी में मुंबई इंडियंस और चेनन्ई सुपरकिंग्स के कप्तान रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी ही मौजूद रहेंगे। बाकी टीमों के कप्तान इस दौरान नहीं रहेंगे। हालांकि इन कप्तानों का प्री-शूट वीडियो हुआ है और इसे ओपनिंग सेरेमनी के दौरान दिखाया जा सकता है।

ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और वरूण धवन परफॉर्म करेंगे। इससे पहले चोट की वजह से रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा ने आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया था।

View image on Twitter

ओपनिंग सेरेमनी में ऋतिक रोशन परफॉर्म करेंगे। उन्हें उसकी रिहर्सल भी की। खुद ऋतिक ने भी इसकी पुष्टि की।उन्होंने कहा कि मैं आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करूंगा। और उसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। शायमक दावर ने उनकी तैयारी करवाई है।

इसके अलावा वरूण धवन और जैकलीन फर्नांडीज भी ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.