राहुल गाँधी कहते हैं ,प्रधानमंत्री के भाषणों विकास हुआ लापता

0
नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी(Congress Vice President Rahul Gandhi ) ने शनिवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला(Prime Minister Narendra Modi )करते हुए कहा कि ‘विकास’ का मुद्दा उनके भाषणों से गायब हो गया है।

“इस बार प्रधान मंत्री के भाषणों से विकास (विकास) गायब है। इसका कारण क्या है,” गांधी ने गुजरात में पहले चरण के मतदान के दिन पूछा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार(BJP government) पिछले 22 वर्षों से गुजरात में सत्ता में रही है। “पहले चरण के लिए प्रचार अभियान तक कोई घोषणा पत्र नहीं था। क्या गुजरात में नई सरकार(new government in Gujarat) का बयानबाजी है?”

गांधी ने कहा कि प्रधान मंत्री ने अपने आखिरी सवालों के जवाब भी नहीं दिए हैं। “मैंने उनसे गुजरात रिपोर्ट कार्ड पर दस सवाल पूछा, उन्होंने जवाब नहीं दिया।”

भारतीय टीम की नजर सीरीज पर 4-1 से जीतने पर, नागपुर में रहा है…

पी.वी. सिंधु बनाम यमागुची अकाने, फ्रेंच ओपन सेमीफाइनल: लाइव स्ट्रीमिंग, टीवी लिस्टिंग, दिनांक, समय,…

सौरव गांगुली के लिए महेंद्र सिंह धोनी का करियर है,वीरेंद्र सहवाग ने कहा।

हर दिन मोदी को एक प्रश्न बनाने के लिए पार्टी की रणनीति के मद्देनजर गांधी का 11 वां प्रश्न आता है।

कांग्रेस नेता ने गुजरात के लोगों से बड़ी संख्या में वोट देने के लिए भी आग्रह किया।

उन्होंने कहा, “मतदाताओं की भागीदारी लोकतंत्र की आत्मा है। मैं गुजरात में पहली बार मतदाताओं का स्वागत करता हूं। मैं गुजरात के लोगों से बड़ी संख्या में वोट देने के लिए अपील करता हूं और लोकतंत्र के इस उत्सव को सफल बना देता हूं।”

दो चरण के गुजरात विधानसभा चुनाव(Gujarat assembly election) में शनिवार को मतदान का पहला चरण चल रहा है। मतदान, जो 8 बजे से शुरू हुआ, 5 बजे समाप्त होगा।

14 दिसंबर को मतदान का दूसरा चरण है। हिमाचल प्रदेश के साथ वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

Tag’s : Gujarat assembly election , BJP government , new government in Gujarat , Congress Vice President Rahul Gandhi  , Prime Minister Narendra Modi

Leave A Reply

Your email address will not be published.