बंगारपाट में PM का राहुल पर निशाना, कहा- बाल्टी बीच में रखकर बोले में पीएम बनूंगा

0

कोलार। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक पीएम मोदी ने बुधवार को कोलार के बंगारपेट में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर कांग्रेस और राहुल गांधी रहे। उन्होंने राहुल गांधी द्वारा मंगलवार को पीएम बनने की इच्छ जाहिर किए जाने पर इशारों में कटाक्ष किया।

प्रधानमंत्री ने एक उदाहरण देते हुए कहा कि गांव में जब गांव में पानी की दिक्कत होती है तो पानी का टैंकर आता है और इसके लिए लोग सुबह से लाइन में खड़े हो जाते हैं। लेकिन एक व्यक्ति जो दबंग होता है, कानून नहीं मानता, लोकतंत्र को नहीं मानता वो आता है और लाइन में खड़े लोगों को हटाकर पहले अपनी बाल्टी रख देता है। वैसे ही कल एक शख्स ने कल अपनी बाल्टी आगे रखते हुए कहा कि मैं पीएम बनूंगा। भले ही पार्टी में सालों से काम कर रहे लोगों का कुछ भी हो।

इससे पहले पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस कास्टिस्म, कल्चर, करप्शन, कम्यूनलिज्म और क्राइम जैसी 6 बीमारियों से ग्रस्त है।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस जहां जाती है वहां यह 6 बीमारियां फैलाती है। कांग्रेस की यह 6 बीमारियां कर्नाटक के भविष्य को खत्म कर रही हैं। कांग्रेस जहां जाती है बुराई फैलाती है। यह केवल नामदारों का विकास करती है, कामदारों का नहीं।

पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक की जनता के साथ न्याय नहीं किया। अब राज्य से कांग्रेस की रवानगी का वक्त आ गया है। यूपीए के शासनकाल में एक पीएम था और एक रिमोट कंट्रोल लेकिन एनडीए की सत्ता में एक पीएम है और 125 करोड़ रिमोट कंट्रोल। हमारा रिमोट कंट्रोल लोगों के पास है वो जैसा कहेगी करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.