भोपाल। मालवीय नगर स्थित एक बैंक में मैनेजर महिला को उसका एक पुराना दोस्त काफी समय से ब्लैकमेल कर रहा था। शनिवार शाम के ड्यूटी करने के बाद घर लौट रही महिला को उसने बीच रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करना शुरू कर दी। माजरा भांपते हुए राहगीर आगे बढ़े तो आरोपित भाग निकला।

टीटी नगर पुलिस के मुताबिक कोच फैक्ट्री के पास रहने वाली 29 वर्षीय महिला मालवीय नगर स्थित बैंक में मैनेजर के पद पर है। महिला का पति दूसरे शहर में नौकरी करता है और महिला यहां ससुराल वालों के साथ रहती है। बीते दिन शाम महिला बैंक से अपने घर लौट रही थी, इस दौरान रास्ते में अनिलसिंह ने उसका रास्ता रोक लिया। वह उसके पुराने फोटो ससुराल वालों को भेजने की धमकी देते हुए महिला से हरकत करने लगा। विरोध करने के साथ महिला ने शोर मचा दिया। राहगीर अनिल को पकड़ने के लिए आगे बढ़े, तभी वह मौके से भाग निकला। इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने सोमवार को अनिल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश करना शुरू कर दी है।

साथ काम करने के दौरान हुई थी पहचान

पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया है कि बैंक में नौकरी लगने के पहले वह एक निजी संचार कंपनी में काम करती थी। वहां पर अनिलसिंह भी नौकरी करता था। साथ काम करने के दौरान उसकी अनिल से अच्छी पहचान हो गई थी। तब अनिल ने उसके कुछ फोटो खींच लिए थे। वे फोटो अनिल के पास हैं। महिला ने बताया कि बैंक में नौकरी लगने के बाद उसकी शादी हो गई। लेकिन अनिल, उससे शादी करने का दबाव बनाने लगा था। महिला ने जब उससे कहा कि उसकी शादी हो चुकी है,तो वह उसके पुराने फोटो वायरल करने और ससुराल वालों तक पहुंचाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर परेशान करने लगा था।

युवती से छेड़खानी कर रहे युवक की पिटाई, पुलिस को सौंपा

एक अन्य मामले में छोला मंदिर पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय युवती एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। सोमवार दोपहर वह अपने घर लौट रही थी। रास्ते में सत्तू नाम के युवक ने युवती पर अश्लील कमेंट्स करना शुरू कर दिए। विरोध करने पर सत्तू ने युवती को पकड़कर अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। युवती के शोर मचाने पर राहगीरों ने सत्तू को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

निशातपुरा पुलिस के मुताबिक लंबाखेड़ा में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी सोमवार दोपहर 2 बजे अपनी छोटी बहन के साथ सिलाई सेंटर जा रही थी। तभी करोंद स्थित होंडा शोरूम के सामने उसे हेमराज मीना नाम का युवक मिला। किशोरी, उसके पिछले एक साल से जानती है। रास्ता रोकते हुए हेमराज ने किशोरी के सामने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया। किशोरी, उसकी बात को अनसुनी करते हुए तेजी से बहन के साथ आगे बढ़ने लगी,तो हेमराज ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपित भाग निकला। पुलिस अपराध दर्ज कर हेमराज की तलाश कर रही है।