थरूर के बयान पर भाजपा हमलावर, कहा- कांग्रेस ने लोकतंत्र और हिंदुओं पर किया प्रहार

0

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शशि थरूर द्वारा दिए गए हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर बवाम मच गया है। भाजपा ने इस मामले में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है और राहुल गांधी से माफी की मांग की है। थरूर के बयान को लेकर एक फ्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी हिन्दुस्तान के खिलाफ अनर्गल बोलने से बाज नहीं आ रहें है।

 

संबित ने आगे कहा कि शशि थरूर का कहना कि अगर 2019 में भाजपा सरकार बनाती है तो भारत ‘हिन्दू पाकिस्तान’ बन जाएगा, इससे ज्यादा आपत्तिजनक विषय भारत के लिए और कोई नहीं हो सकता है। हिन्दू पाकिस्तान’ शब्द का प्रयोग करके कांग्रेस पार्टी ने हिन्दुस्तान के लोकतंत्र और देश के हिन्दुओं पर प्रहार किया है। मोदी जी और भाजपा से नफरत करते-करते कांग्रेस पार्टी लक्ष्मण रेखा लांघ गई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हिन्दुस्तान और हिन्दुस्तान के लोकतंत्र के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है। कांग्रेस पार्टी के नेता अपनी तुच्छ राजनीति के लिए भारत को नीचा दिखाने का काम करते हैं। हम मांग करते हैं कि राहुल गांधी इसके लिए देश से माफी मांगे।

बता दें कि शशि थरूर ने शशि थरूर ने तिरुवनंतपुरम में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘अगर 2019 में भाजपा लोकसभा चुनाव जीतने में कामयाब होती है तो देश हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.