पाक सेना प्रमुख ने फिर उगला जहर, फिर छेड़ा कश्मीर राग

0

नई दिल्‍ली। पाकिस्तान भले ही एक तरफ भारत के साथ शांति वार्ता की बात कहता हो लेकिन दूसरी तरफ उसका असली चेहरा गाहे-बगाहे सामने आता रहता है। इस बार भी ऐसा ही हुआ जब पाक सेना प्रमुख ने पाकिस्तान रक्षा और शहीद दिवस पर भारत के खिलाफ जहर उगला। उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए धमकी देते हुए कहा कि वो खूनी बदला लेंगे।

पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा ने रावलपिंडी के जनरल मुख्यालय में रक्षा और शहीद दिवस के संबंध में मुख्य समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान के शहीदों के एकजुट होने का दिन है और सभी अपनी सरजमीं की रक्षा के लिए एकजुट हैं। 6 सितंबर हमारे देश के इतिहास में बहुत महत्वपूर्ण दिन है और हमने 1965 और 1971 के युद्ध से बहुत कुछ सीखा है।

 

रावलपिंडी में बाजवा ने कश्मीर राग भी आलापा और कहा कि वह कश्मीर के लोगों को सलाम करते हैं जो वहां(भारत) खड़े हैं और बहादुरी से लड़ रहे हैं। वहीं पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कहना है कि वह जंग नहीं चाहते हैं और उनकी सरकार का मकसद सिर्फ पाकिस्‍तान का विकास है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब बाजवा ने कश्‍मीर को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी वह भारत के खिलाफ इस तरह जहर उगल चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.