सतना : दुष्कर्म पीड़िता को दिल्ली एम्स ले जाने के लिए एयर एंबुलेंस पहुंची

0

सतना । दुष्कर्म पीड़िता मासूम को दिल्ली एम्स ले जाने के लिए एयर एंबुलेंस सतना पहुंच गई है। मासूम को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में ले जाया जा रहा है। अब से कुछ देर बाद एयर एम्बुलेंस पीड़िता को लेकर दिल्ली रवाना हो जाएगी। इस मामले पर प्रदेश सरकार ने कहा है कि बच्ची के इलाज को लेकर किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं किया जाएगा। साथ ही सीएम शिवराज सिंह ने सीजेआई को खत लिखकर दुष्कर्म के मामलों में फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने की अपील की है।

वहीं इस मामले में बच्ची का इलाज कर रही डॉक्टरों की टीम का कहना है कि उसकी हालत में काफी सुधार हुआ है और अब वह खतरे के बाहर है साथ ही उसकी हालत भी स्थिर बनी हुई है। मासूम को बेहतर इलाज के लिए एम्स भेजा जा रहा है।

इससे पहले मासूम की हालत का जायजा लेने के लिए कलेक्टर मुकेश शुक्ला और एसडीएम बलबीर रमन अस्पताल पहुंचे और बच्ची की तबीयत के संबंध में डॉक्टरों से बात की। अस्पताल में कलेक्टर ने पत्रकारों को बताया कि जबलपुर मेडिकल कॉलेज से दो विशेषज्ञ चिकित्सक की टीम कुछ देर बाद जिला अस्पताल पहुंचने वाली है। उनके द्वारा मासूम का इलाज किया जाएगा।

वहीं सतना- रीवा रेंज के डीआईजी अविनाश शर्मा भी सतना पहुंचने वाले हैं। वह जिला अस्पताल में पीड़ित परिवार से मिलकर पुलिस अधिकारियों से कार्यवाई के बारे में जानकारी लेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.