नागपुर: बारिश के चलते विधानसभा की बत्ती हुई गुल, रुकी कार्यवाही

1

नागपुर। भारी बारिश की वजह से महाराष्ट्र पानी-पानी हो गया है। इस बार मुंबई की बजाए नागपुर में बारिश ने कहर बरपाया है। आफत की बारिश ने नागपुर की रफ्तार थाम दी है।

शहर के 60 प्रतिशत हिस्से में घुटनों तक पानी भर गया है। सड़कों पर खड़ी कारें, बस और ट्रक सब पानी में डूब गई हैं।

गुरुवार रात से ही नागपुर में भारी बारिश हो रही है। इसकी वजह से सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है। गाड़ियां सड़कों पर चलने के बजाए तैरती नजर आ रही हैं। मूसलाधार बारिश की वह से विधानसभा के पावर सब-स्टेशन में भी पानी भर गया है, जिसके चलते विधानसभा की बिजली गुल हो गई है। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष हरिभाऊ बागडे ने पूरे दिन के लिए सदन को स्थगित कर दिया। विधानसभा में विपक्ष के नेता धंनजय मुंडे ने सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इसे इतिहास का काला दिन बताया।

नागपुर के नरेंद्र नगर इलाके के अलावा कई हिस्सों में सड़कों पर कई फीट तक पानी जमा हो गया है। ऐसे में ट्रैफिक की रफ्तार थम सी गई है। कई गाड़ियां पानी में पूरी तरह डूब गई हैं।

View image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

Water-logging inside Nagpur Vidhan Sabha compound following heavy rain in the city.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

Streets waterlogged as heavy rain lashes Nagpur; from Narendra Nagar area.

प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है कि लोग बिना जरूरत के घर से बाहर न निकलें। आपको बता दें कि पिछले दिनों महाराष्ट्र के मुंबई में काफी तेजी से बारिश हुई थी, जिसकी वजह से अंधेरी में भी एक फुटओवर ब्रिज गिर गया था। इससे लोकल की आवाजाही पर भी असर पड़ा था। वहीं बारिश की वजह से मुंबई-गोवा हाईवे पर हुए भूस्खलन की वजह से भी वाहनों की आवाजाही पर असर पड़ा था।

1 Comment
  1. admin says

    Hello, this is my site
    https://mymurga.com/
    Buy chicken online in bhopal free home delivery
    https://mymurga.com/product/chicken/chicken-pieces/

Leave A Reply

Your email address will not be published.