हसनैन ने ले रखा था 68 लाख रु. कर्ज, अब प्यार-पैसे के बीच फंसी हत्याकांड की जांच

murderमुंबई.परिवार के 14 लोगों का कत्ल करने के बाद आत्महत्या करने वाले हसनैन वरेकर पर करीब 68 लाख रूपए का कर्ज था। उधार लिए गए पैसे उसने शेयर मार्केट में लगाए थे। पुलिस को उसके डीमैट अकाउंट की जानकारी भी मिली है। पुलिस इस पहलू को भी खंगाल रही है कि कहीं शेयर बाजार में घाटे से परेशान होकर तो हसनैन ने यह भयानक कदम नहीं उठाया।

पुलिस को पता चला है कि हसनैन ने अपनी दो मौसियों से 35 लाख रूपए कर्ज कर्ज ले रखा था। इसके अलावा अपने नाना से भी उसने 10 लाख रूपए का कर्ज लिया था। अपने बहनोई से भी उसने 7 लाख रूपए उधार लिए थे। इसके अलावा तीन अलग अलग कंपनियों से सोना गिरवी रखकर भी उसने कर्ज लिया था।
हसनैन पर कुल मिलाकर करीब 68 लाख रूपए का कर्ज था। हालांकि कर्ज के चलते हत्या और आत्महत्या की वजह ठोस इसलिए नहीं लग रही है क्योंकि उस पर तुरंत पैसे वापस करने के लिए किसी ने दबाव नहीं डाला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ है कि जिन 14 लोगों को हसनैन ने मारा उनकी जान गला कटने के चलते गई।
इसके अलावा हसनैन ने खुद आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को यह भी पता चला है कि शादी से पहले हसनैन के किसी लड़की से प्रेम संबंध थे। उसने ठाणे के माजीवाड़ा इलाके में ही किराए पर एक फ्लैट भी लिया था। फ्लैट किराए पर लेने की वजह समझ से परे है क्योंकि उसका घर काफी बड़ा था। इसके अलावा पुलिस को यह भी पता चला है कि हसनैन के पिता ढोंगी बाबा से जुड़े एक मामले में आरोपी थे। जिसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही है।
सुराग की तलाश में पुलिस ने हसनैन का मोबाइल भी खंगाला लेकिन उसमें भी कोई संदेहास्पद चीज नहीं मिली। संयुक्त पुलिस आयुक्त आशुतोष डुंबरे ने बताया कि फिलहाल पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। मामले की छानबीन जारी है।

Comments are closed.