इशरत मामले में खुलासे के बाद PM मोदी ने मंत्र‍ियों के साथ की बैठक

modiप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को शीर्ष मंत्र‍ियों के साथ बैठक की. इस बैठक में इशरत जहां और राम शंकर कठेरिया के विवादित बयान जैसे मामलों पर चर्चा हो रही है. बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, संसदीय मामलों के मंत्री वेंकैया नायडू और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी मौजूद हैं.

इशरत पर सत्ता और विपक्ष में खींचतान
इशरत जहां मुठभेड़ मामले में हलफनामों को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया और बीजेपी ने जहां कांग्रेस पर इस सनसनीखेज मुठभेड़ मामले में नरेंद्र मोदी और अमित शाह को फंसाने की कोशिश करने का आरोप लगाया और जांच की मांग की वहीं कांग्रेस ने पलटवार करते हुए बीजेपी पर राजनीतिक फायदे के लिए दुष्प्रचार का आरोप लगाया. कांग्रेस ने पूछा कि क्या मोदी सरकार दोषी पुलिसकर्मियों के अभियोजन को रोकने के लिए मामले में हस्तक्षेप कर रही है.

पूर्व गृह सचिव जी.के. पिल्लई ने कहा था कि इशरत केस में उच्चतम न्यायालय में दूसरा हलफनामा तत्कालीन गृह मंत्री पी चिदंबरम के कहने पर दाखिल किया गया था . उनका कहना था कि चिदंबरम ने हलफनामे में बदलाव कराए थे और इशरत के नाम से लश्कर लिंक हटवाया था.

कठेरिया के विवाद पर बवाल
बीजेपी सांसद और शिक्षा राज्यमंत्री रामशंकर कठेरिया के पिछले दिनों दिए गए विवादित बयान पर हंगामा शुरू हो गया है. मंगलवार को संसद में भी ये मुद्दा उठा और कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कठेरिया पर देशद्रोह का मामला चलाने की मांग की.

Comments are closed.