अमिताभ पर जानवर छोड़ने की धमकी

0

गोंडल. बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की ‘खुशबू गुजरात की’ शॉर्ट ऐड फिल्म सीरीज की शूटिंग में गोंडल के गांव खंभाडिला के लोगों ने अड़ंगा लगाने की चेतावनी दी है। राजकोट जिले के गोंडल क्षेत्र के इस गांव में प्राचीन बौद्ध गुफाएं हैं। 25 जनवरी को बच्चन की इन गुफाओं में शूटिंग प्रस्तावित है। गांव वालों का कहना है कि अगर शूटिंग हुई तो वे अपनी गाय भैसों को उस जगह पर छोड़ देंगे, जहां पर शूटिंग होगी।
लोग बिग बी के शूटिंग शेड्यूल के बारे में ग्राम पंचायत को विश्वास में न लिए जाने से खफा हैं। गांव के एक व्यक्ति विक्रम सिंह जडेजा का कहना है कि हम लोग वर्षों से बौद्ध गुफाओं का रख-रखाव करते रहे हैं। बौद्ध गुफाएं जहां है वह जमीन हमारे बाप-दादा की है, यहां आने वाले पर्यटकों की सहूलियत का ख्याल खंभाडिला पंचायत रखती है। इन सबके बावजूद पर्यटन विभाग ने बिग बी के शूटिंग शेड्यूल के लिए ग्राम पंचायत को विश्वास में नहीं लिया और दरकिनार कर दिया है।
गुजरात के ब्रैंड एंबेसेडर बनने के बाद से ही बिग बी राज्य के विभिन्न हिस्सों में दो साल से शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन यह पहला मौका है जब ‘खुशबू गुजरात की’ की शूटिंग में व्यवधान पहुंचाने की बात सामने आई है। अभी फिल्माए जा रहे दृश्य हिंदी और अंग्रेजी भाषा में ऑन एयर किए जाएंगे।
उत्तर गुजरात में 27-28 को शूटिंग: 
सूर्यमंदिर मोढेरा और संगीतनगरी वडनगर में अमिताभ बच्चन 27 व 28 जनवरी को शूटिंग करेंगे। ये दोनों स्थल उत्तर गुजरात का हिस्सा हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.