ब्लफ मतदाताओं से संकोच न करें कर्नाटक भाजपा नेता श्रमिक बताते हैं

0
सतपुड़ावाणी न्यूज़ : कर्नाटक में एक वरिष्ठ भाजपा नेता(senior BJP leader in Karnataka) के वीडियो फुटेज से पूछ रहे हैं कि राज्य में राजनीतिक समर्थन जीतने के लिए मतदाताओं( bluffing to voters) को झुकने से कभी भी हिचकिचाहट नहीं हुई है, भाजपा द्वारा उठाए गए राजनीतिक मुद्दों की वैधता पर सवाल उठाने के लिए राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस के लिए गोला बारूद के रूप में काम किया है।

वीडियो में, पूर्व उपमुख्यमंत्री के एस ईश्वरप्पा(former deputy chief minister K S Eshwarappa) ने कर्नाटक के कोप्पल क्षेत्र में 4 दिसंबर को एक बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि यदि उनके समर्थन को जीतने के लिए जरूरी है तो मतदाताओं से झूठ बोलना होगा।

सीनियर IAS ऑफिसर प्रदीप सिंह खारोला ने एयर इंडिया के चेयरमैन रूप में भाग लिया

PM Modi ने किया दावा कोंग्रेस नेताओ ने की पाकिस्तान के साथ की गुप्त बैठक

कांग्रेस तबाही का प्रतीक: गुजरात में योगी आदित्यनाथ

“हमें लोगों को भाजपा की सभी उपलब्धियों के बारे में बताने की जरूरत है – केंद्र सरकार और हम कर्नाटक में क्या करेंगे – हमें लोगों को बताएं कि पिछड़ी जातियों, अनुसूचित जाति, किसानों के लिए हमने महिलाओं के लिए क्या किया है। । अगर आप नहीं जानते, तो कुछ झूठ या कुछ कहें। हम राजनेता हैं, हमें यह नहीं कहना चाहिए कि हम किसी भी चीज़ के बारे में नहीं जानते हैं, ” उन्होंने वीडियो फुटेज में कहा सुना है।

वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra modi’s) की मर्दों की छवि का उपयोग करने के लिए भाजपा की उपलब्धियों के बारे में कथाओं को सुशोभाने के लिए उदाहरण देते हैं।

“आपको यह कहना चाहिए कि जब वाजपेयी प्रधान मंत्री थे, तब पाकिस्तान ने भारत पर हमला करने की हिम्मत कभी नहीं की, लेकिन जब मनमोहन सिंह प्रधान मंत्री बन गए तो पाकिस्तानी सेना ने उन पर हमला किया और उन पर हमला किया। आपको यह कहना चाहिए कि जब मोदी प्रधान मंत्री बने तो उन्होंने पाकिस्तान में 10 सैनिकों का चुनाव किया। आपको ऐसा करना चाहिए स्पिन करना चाहिए यहां तक ​​कि अगर आप इन चीजों को नहीं जानते हैं, तो आप प्रधान मंत्री मोदी की मर्मिस्मो के बारे में जानते हैं, एक कहानी स्पिन करने के लिए इस्तेमाल करें – हम देखेंगे कि बाद में क्या होता है, “ईश्वरप्पा ने कहा।

“जब आप लोगों के घरों में जाते हैं, यदि आप चुपचाप बैठते हैं, जब वे आपको बताते हैं कि प्रधान मंत्री जब प्रधान मंत्री थे या जब उन्होंने आपको बताया कि प्रधान मंत्री सिद्धारमैया ने दलितों के लिए बहुत कुछ किया है, तो हमें खरीदारी बंद करनी होगी और चले जाओ, “ईश्वरप्पा ने श्रमिकों को बताया

कांग्रेस ने भाजपा नेता को निशाना बनाया(Congress targeted the BJP leader) और कहा कि उनका भाषण भाजपा की राजनीतिक रणनीति का प्रतिबिंब है। “ईश्वरप्पा का बयान भाजपा की राजनीतिक रणनीति और संस्कृति का प्रतिबिंब है। वे राज्य के चारों ओर अपने अभियानों के माध्यम से झूठ फैल रहे हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं को उनके कार्यों का पालन करने के लिए आग्रह कर रहे हैं, “कांग्रेस कार्यकर्ता दिनेश गंडु राव ने कहा।

ईश्वरप्पा ने वीडियो पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि उनका भाषण भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए आंतरिक बैठक में किया गया था।

Tag’s : senior BJP leader in Karnataka , bluffing to voters , former deputy chief minister K S Eshwarappa  , Prime Minister Narendra modi’s , Congress targeted the BJP leader

Leave A Reply

Your email address will not be published.